Wednesday 7 June 2023

संरक्षक नही संहारक की सुनते मलेक्ष P6

                                     संरक्षक नही संहारक की सुनते मलेक्ष P6

दोस्तों ये जो मैने संरक्षक नही संहारक की सुनते मलेक्ष शीर्षक बाली ब्लॉग लिखी है । इस को पढ़ने के बाद कुछ लोग मुझे BJP , RSS ,VHP ,बजरंगदल ,सीरियाई,अमेरिकन तो पता नही क्या क्या समझ रहे होंगे पर दोस्तों मैं ये सब कुछ भी नही हु । मैं तो वश ये चाहता हूँ । 

की मलेक्ष लोग इस ब्लॉग को पढ़ने के बाद वश एक मिनट के लिये अपने धर्म में पैदा हो रही बुराइयों को खत्म करने का प्रयास करें दोस्तों जो असल मलेक्ष है । वो जानते है आखिर जिस समय और जिस जगह इन मलेक्षो के धर्म की उतपत्ति हुई उस समय और उस जगह अनगिनत लोग कहे या सभी कहे मूर्ति पूजा करते थे । 

अगर डरा ,धमका लोभ ,भय ,अत्याचार , हत्या , हिंसा ,मजबूर करके धर्म परिवर्तन करवाने को सही माना जाता तो क्या इन मलेक्षो के धर्म का अस्तित्व रहता नही । दुनिया की सभी धर्मों में दूसरे धर्म के लोंगो को डरा, धमका लोभ ,भय ,हत्या अत्याचार मजबूर आदि किसी भी तरह के दबाब देकर उसे अपने धर्म मे लाना गलत माना जाता हैं । 

यकीनन इन मलेक्षो के धर्म मे भी इन सब बुराइयों के अभाव के ही कारण इन मलेक्षो का धर्म इतना लोकप्रिय हुआ और फैला । पर जड़ा एक मिनट के लिये पूरी दुनिया पर नजर डालिये आज सबसे तेज गति से इन मलेक्षो की आबादी बढ़ रही है । ऐसा इस लिये नही की मलेक्षो की संख्या अधिक है । 

या इन में जन्म दर बहुत अधिक है । इसका मुख्य कारण मात्र और सिर्फ मात्र जबरदस्ती दूसरे धर्म के लोगो को डरा कर ,धमका कर ,लोभ देकर,अत्याचार करके ,हत्या करके ,मजबूर करके ,यातना देकर ,लोभ देकर धोखेबाज प्यार में फंसा कर ,गर्भवती कर,इलाज देकर  कोई भी तरीका से ये मलेक्ष लोग हिन्दू सिख ईसाई , केथोलिक आदि सभी धर्मों के लोगों को अपने धर्म अनुयायी बना रहे हैं । 

मैं उन असली मलेक्षो से पूछना चाहता हूँ । क्या ये सही है । मलेक्ष कहेगे ऐसा कहि नही हो रहा है । और अगर ऐसा हो रहा है । तो ये हमारे धर्म के खिलाफ है । तो मेरे मलेक्ष दोस्तों में झूठ बोल रहा हूँ । पर पूरी दुनिया की डाटा तो झूठी नही हो सकती क्योकी आज हमारे पास google अंकल है । 

ये सब बता देते हैं । खैर छोड़िये जब पाकिस्तान बना उस समय वह कितने प्रतिशत गैर मलेक्ष थे । और आज कितने है । बंगला देश ,सीरिया , तुर्की ,अफगानिस्तान आदि विभिन्न मलेक्ष देशों में गैर मलेक्ष कितने प्रतिशत बचे हैं । इस पर जड़ा गौर कीजिये । सब कुछ साफ - साफ पता चल जायेगा ह ये दूरी बात है । "

होम खुट्टा ऐ ते गाड़ब" मेरे मलेक्ष दोस्तों आप लोग अपने धर्म मे हो रहे इस जघन्यतम कृत को रोकिये इस के कारण पूरी दुनिया में मलेक्षो के धर्म के प्रति लोगो का रवैया बदल रहता है । 

प्लीज मुझे गाली देने ब्लॉक करने खोजने धमकी देने से कुछ नही होगा सच्च धीरे - धीरे और बड़ा होते जायेगा और तब तक शायद बहुत देर हो जायेगी । प्लीज अपने,अपनो और अपने धर्म को बचाने के लिये प्रयास शुरू कीजिये । सच को सुनकर कबूल करके उस का निराकरण करने बाले ही बुद्धिमान कहलाते हैं ।      

BITCOIN ETC के buy, sell, invest, mf, etc सम्बंधि

http://deeptbr.blogspot.com/2023/04/blog-post.html

 T+1,T+2,T+3 परिचय और प्रभाव ।

http://jhaleshwarsingh.blogspot.com/2023/05/T1T2T3%20%20%20%20%20.html

ये BLOG आप लोगो को कैसी लगी मुझे COMMENT कर जरूर बताइयेगा ।  मेरे सभी BLOG को पाने के लिये अपना EMAIL डाल कर इस BLOG को SUBSCRIBE कर ले । यदी आप लोगो को  मेरी BLOG पसंद आयी हो तो इसे SHARE  FOLLOW  करे । 

इस BLOG को दूसरों तक पहुँचाने के लिये उन का EMAIL डाल कर उनके EMAIL को SUBSCRIBE कर के ये BLOG आप उन तक भी आप पहुँचा सकते हैं । दोस्तों अगर आप लोगो की कोई समस्या या सुझाव हो या कोई ऐसा विषय जिस पर आप लोग BLOG पढ़ना चाहते हो तो । 

मुझें COMMENT करके जरूर बताइयेगा मैं आपकी समस्याओं के समाधन करने की पूरी कोशिश करूँगा । साथ ही आप के बताये विषय पर जल्द से जल्द BLOG लिखने की कोशिश करूँगा । कॉमेंट बॉक्स में अपना EMAIL भेज कर भी आप ये ब्लॉग पा सकते हैं ।

                                       बिटकॉइन (BITCOIN - BTC) वॉलेट एड्रेस 

                               :- 1Q9koixjYT8pKNNGxvUXhTzgLrPu9Wvu8t  

                                                            thankas

No comments:

featured post

संरक्षक नही संहारक की सुनते मलेक्ष P7

                                       संरक्षक नही संहारक की सुनते मलेक्ष P7 दोस्तों इतिहास गवाह है। कोई भी देश या राष्ट्र जिसमें शिक्षा ...